आज का राशिफल

आज का राशिफल 26 जून 2024 | Today Rashifal 26 June 2024

प्रातःकाल उठते ही सभी के मन में यह आशा होती हैं कि आज का दिन हमारे लिए शुभ रहे व कुछ अनुचित ना हो। इसलिए सभी अपनी राशि के अनुसार आज का राशिफल 26 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal 26 June 2024) जानने को उत्सुक होते हैं। आप भी अपनी राशि का दैनिक राशिफल (Today Rashifal 26 June) जानने के बारे में उतना ही उत्सुक होंगे।

इसलिए धर्मयात्रा संस्था प्रत्येक राशि के अनुसार आपके दैनिक जीवन पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों व नक्षत्रों के प्रभावों को ध्यान में रखकर राशिफल का सटीक आंकलन कर आपके सामने रखती हैं। आइए जानते हैं 26 जून 2024 का आज का राशिफल (Today Horoscope In Hindi) प्रत्येक राशि के अनुसार।

आज का राशिफल 26 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal 26 June 2024)

यदि आप अभी तक धर्मयात्रा के व्हाट्सऐप ग्रुप से नही जुड़े हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर अभी जुड़े। यहाँ पर आपको हर दिन का दैनिक राशिफल प्रतिदिन भेजा जाएगा। इसी के साथ धर्म व देश से जुड़ी अन्य जानकारी भी समय-समय पर चित्रों, विडियो व लेख के माध्यम से दी जाती रहेगी।

धर्मयात्रा के व्हाट्सऐप समूह से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें…

मेष राशि आज का राशिफल (Mesh Rashi Aaj Ka Rashifal)

अपने परिवार के सदस्यों का विशेष ध्यान रखें क्योंकि किसी के स्वास्थ्य के बिगड़ने की आशंका है जिससे सभी घरवाले चिंतित रहेंगे। ऐसे में किसी समस्या से घबराने की बजाये शांत मन से विचार करें तथा तभी कोई निर्णय लें।

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

वृषभ राशि आज का राशिफल (Vrishabh Rashi Aaj Ka Rashifal)

यदि अभी आप कॉलेज में हैं तो आज कुछ ऐसी समस्याएं आएंगी जिनका समाधान आपको जल्दी से समझ नही आएगा। ऐसे में यदि आपने धैर्य से काम लिया और उसका डटकर सामना किया तो यही समस्या एक अच्छी उपलब्धि में बदल जाएगी।

शुभ रंग: महरून

शुभ अंक: 7

मिथुन राशि आज का राशिफल (Mithun Rashi Aaj Ka Rashifal)

यदि आपका विवाह नही हुआ है तो आज के दिन आपके विवाह की बात आगे बढ़ सकती है जिससे मन में जिज्ञासा बनी रहेगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अनुकूल है व आप अपने साथी से खुलकर बात करेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

कर्क राशि आज का राशिफल (Kark Rashi Aaj Ka Rashifal)

मानसिक रूप से आप पूर्णतया स्वस्थ रहेंगे तथा पहले की अपेक्षा आपकी कल्पनाशीलता में बढ़ोत्तरी होगी। इस दौरान आपका ज्यादातर ध्यान अपने कार्य को विस्तार देने और कुछ नया सीखने में रहेगा।

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

सिंह राशि आज का राशिफल (Singh Rashi Aaj Ka Rashifal)

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अपने लिए कुछ ऐसे विकल्प चुनने होंगे जिससे उनका लक्ष्य निर्धारित हो सके। यह समय उनके लिए अनुकूल है, इसलिये अपने मन को दृढ-निश्चयी बनायें।

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

धर्मयात्रा के फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कन्या राशि आज का राशिफल (Kanya Rashi Aaj Ka Rashifal)

यदि आप किसी क्षेत्र में समस्या का सामना कर रहे हैं तो उसे अपने जीवनसाथी के साथ अवश्य साँझा करें। आज के दिन आप दोनों एक-दूसरे के मनोबल को बढ़ाने का काम करेंगे जिससे आपसी संबंध और मजबूत बनेगा।

शुभ रंग: श्वेत

शुभ अंक: 8

तुला राशि आज का राशिफल (Tula Rashi Aaj Ka Rashifal)

छात्रों को मनचाहे परिणाम प्राप्त करने के लिए और कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है अन्यथा निराशा हाथ लग सकती है। इंजीनियरिंग, डिजिटल मीडिया, पत्रकारिता के क्षेत्र में पढ़ रहे विद्यार्थी अपना फोकस अपनी पढ़ाई पर रखेंगे जिसके उन्हें सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

वृश्चिक राशि आज का राशिफल (Vrishchik Rashi Aaj Ka Rashifal)

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा तथा उन्हें किसी नए क्षेत्र में काम करने का अवसर भी मिल सकता है। निजी क्षेत्र के कर्मचारी अपने लिए आशान्वित रहेंगे तथा अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाएंगे जिससे उनके सहकर्मी भी प्रसन्न होंगे।

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 3

धनु राशि आज का राशिफल (Dhanu Rashi Aaj Ka Rashifal)

आप अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता में रह सकते हैं तथा उनके लिए कोई कठोर निर्णय ले सकते हैं जो भविष्य में उनके लिए फलदायी सिद्ध होगा।

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

मकर राशि आज का राशिफल (Makar Rashi Aaj Ka Rashifal)

विवाहित लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा तथा आप दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी। जिनका विवाह नही हुआ है तथा किसी के प्रति उनका मन आकर्षित है तो आज का दिन उनके लिए अनुकूल रहेगा लेकिन किसी चीज़ की अति से बचें।

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9

कुंभ राशि आज का राशिफल (Kumbh Rashi Aaj Ka Rashifal)

कॉलेज में किसी को कटु वचन कहने से बचें अन्यथा आपकी छवि नकारात्मक बन सकती है। यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो अपने ऊपर तनाव को हावी न होने दें अन्यथा आपकी मनोस्थिति बिगड़ सकती है जो पढ़ाई को भी प्रभावित करेगी।

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

धर्मयात्रा के इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

मीन राशि आज का राशिफल (Meen Rashi Aaj Ka Rashifal)

रिलेशन में रह रहे लोगों को अपने साथी की कोई बात बुरी लग सकती है जिससे दोनों के बीच आपसी द्वेष बढ़ जायेगा। यह समस्या आपसी बातचीत से सुलझ सकती है जिसके लिए आपको धैर्य का परिचय देना होगा।

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

इन्हें भी पढ़ें:

कृष्णा

सनातन धर्म व भारतवर्ष के हर पहलू के बारे में हर माध्यम से जानकारी जुटाकर उसको संपूर्ण व सत्य रूप से आप लोगों तक पहुँचाना मेरा उद्देश्य है। यदि किसी भी विषय में मुझसे किसी भी प्रकार की कोई त्रुटी हो तो कृपया इस लेख के नीचे टिप्पणी कर मुझे अवगत करें।

Recent Posts

Maha Shivaratri Story In Hindi: जानिए महाशिवरात्रि की कहानी

क्या आपने कभी सोचा है कि महाशिवरात्रि क्यों मनाई जाती है (Mahashivratri Story In Hindi)!!…

6 दिन ago

Mahashivratri Vrat Katha: महाशिवरात्रि व्रत कथा व शिकारी को मोक्ष मिलना

आज हम आपको महाशिवरात्रि की कथा (Mahashivratri Vrat Katha) विस्तार से बताएँगे। महाशिवरात्रि का पर्व…

1 सप्ताह ago

राधा की शादी किससे हुई थी? (Radha Ki Shadi Kisse Hui Thi)

क्या आप इस लेख में राधा की शादी किससे हुई (Radha Ki Shadi Kisse Hui),…

2 सप्ताह ago

आज का राशिफल 30 जून 2024 | Today Rashifal 30 June 2024

प्रातःकाल उठते ही सभी के मन में यह आशा होती हैं कि आज का दिन…

3 सप्ताह ago

आज का राशिफल 29 जून 2024 | Today Rashifal 29 June 2024

प्रातःकाल उठते ही सभी के मन में यह आशा होती हैं कि आज का दिन…

3 सप्ताह ago

आज का राशिफल 28 जून 2024 | Today Rashifal 28 June 2024

प्रातःकाल उठते ही सभी के मन में यह आशा होती हैं कि आज का दिन…

3 सप्ताह ago

This website uses cookies.